Faadu WhatsApp Status and Hindi Shayari | Funclub

by Hardik (@Funclub) Sunday, July 12, 2015
Faadu whatsapp status and hindi shayari, Faadu whatsapp status, hindi shayari, cool whatsapp status,
angry whatsapp status, love whatsapp status, hindi shayari, whatsapp shayari sms

Faadu WhatsApp Status and Hindi Shayari


Faadu #WhatsApp Status | #Funclub

न जाने इतनी मोहब्बत कहाँ से आ गयी
उस अजनबी के लिए ,
की मेरा दिल भी उसकी खातिर अक्सर
मुझसे रूठ जाया करता हे ..!!


महफील भी रोयेगी, हर दिल
भी रोयेगा ,
ङुबी जो मेरी कस्ती तो साहील भी रोयेगा ;
हम इतना प्यार बीखेर देगे इस दुनीया मे के,
मेरी मौत पे मेरा कातील
भी रोयेगा..


फ़रिश्ते ही होंगे जिनका इश्क मुकम्मल होता है ,
हमने तो यहाँ इंसानों को बस बर्बाद होते देखा है !


सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा ,
जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है


हो सकती है
जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी……
बस हौंसला चाहिए
फिर से बर्बाद होने का…!!


दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको,
हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं……!!


मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझऐ काफिर ,,गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ...