Faadu Whatsapp Comedy Jokes In Hindi

by Richa (@Funclub) Thursday, October 08, 2015
Faadu whatsapp comedy jokes, hindi comedy jokes, latest comedy jokes, pati patni comedy jokes,
baap beta comedy jokes, ladka ladki comed jokes, funclub



पिता:- बेटा, एक ज़माना था जब मैं 10/- RS. ले कर बाज़ार जाता था और किराना, सब्ज़ी, दूध सब ले आता था।

बेटा:- पिताजी अब ज़माना बदल गया है।
आजकल हर दूकान पे CCTV-Camera लगे होते हैं...

----

पपत्नी ने खास अपने पति के लिये लिखा:

कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है ...

कभी कभी मेरे दिल में ये ख़याल आता है ...

जब तू 11.30pm बजे सो जाता है,
तो अगले दिन सुबह तेरा whatsapp,
Last seen at 2.30am क्यों बताता है...?

----

लड़का:- रो क्यों रही हो...?

लड़की:- मेरे मार्क्स बहुत कम आये है...

लड़का:- बता कितने आये है...?

लड़की:- सिर्फ़ 88% ..

लड़का:- ख़ुदा का ख़ौफ़ कर...
इतने में तो 2 लड़के पास हो जाते है...!!

----

पति:- ये कैसा खाना बनाया है तुमने,
बिलकुल गोबर जैसा.....?

पत्नी:- हे भगवान,
इस आदमी ने हर चीज़ चख रखी है.

----

सब्जी वाला सब्ज़ी पर पानी छिड़क रहा था,
काफ़ी देर हो गई,

कस्टमर ग़ुस्से में बोला: भाई साहब,
अगर भिंडी को होश आ गया हो तो एक किलो दे दो.....

----

पत्नी: अगर मेरी शादी किसी "राक्षस" से भी हो जाती तो मैं इतनी परेशान नहीं होती जितनी तुम्हारे साथ हूँ !!

Awesome Reply:-

पति: पगली ख़ून के रिश्तों में शादियाँ कहाँ होती है...!!