New Whatsapp short message for love

by Hardik (@Funclub) Sunday, May 01, 2016

गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त ,
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

**************************************

बस एक छोटी सी दुआ है ... जिन लम्हों में आप मुस्कुराते हो ... वो लम्हे कभी ख़त्म ना हो ..

**************************************

किसी 👤 के पास # Ego • है, तो किसी के पास #Attitude •..😈 पर हमारे पास तो सिर्फ एक 🏻 दिल है, वो भी बड़ा #Cute • 🏻..❤

**************************************

उसकी माँ ने #MujhsE# कहा :
बेटा तूने मेरी बेटी को क्या कर दिया है….!
रो रो के पागल हो गईहै….!
मैंने कहा#____bLocK😴

**************************************

माना की तु किसी  बेगम से कम नही  but...तेरी  baat में तब तक dum नहीं  जब तक तेरे  बादशाह हम नहीं !!

**************************************

#पत्थर तो बहुत मारे थे लोगों ने मुझे...
लेकिन जो # दिल पर आ के लगा वो किसी
अपने ने
मारा था..!! 🎸

**************************************

लोग रूप देखते हैं, हम दिल देखते हैं,
लोग सपना देखते हैं, हम हकीकत देखते हैं,
बस फर्क इतना है कि लोग दुनिया में दोस्त देखते हैं,
हम दोस्तों में दुनिया देखते हैं !!

**************************************

मोत से तो दुनिया मरती हैं, आशीक तो बस प्यार से ही मर जाता हैं..
👒👒👒